BiharIndia

शर्मनाक:-10 साल की बच्ची के साथ उसके अपने मामा ने किया रेप!

इंशानियत हुई शर्मसार:- इंशानियत की तो बात ही छोड़ दीजिए, अब तो अपनों पर भी भरोसा करने से डरेंगी बच्चियाँ। मासूम सी बच्ची को क्या ही पता होता है कि किस रूप में बैठा है उसका जिस नोचने वाला।पता नहीं सरकार की आँखें कब खुलेगी और कब उन्हें नज़र आयेगा कि वें अब अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है तो घर से बाहर या सड़कों पर वो सुरक्षित रहेंगी इसकी तो उम्मीद भी करना अब बिना मतलब का लगता है।

घटना:- यह पूरी घटना बिहार राज्य के मुज़फ्फरपुर जिले के सरैया प्रखण्ड की है जहां एक 10 साल की मासूम बच्ची का रेप हो गया है और यह दरिंदगी करने वाला की दूसरा नहीं था बल्कि उस बच्ची के खुद का मामा था। हालाँकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

घटना का विवरण:- दरसल बच्ची सोमवार की रात से ही लापता थी। जब बच्ची के परिजनों को बच्ची की मौजूदगी का आभास नहीं हुआ तो परिजनों ने बच्ची को खोजना शुरू किया। एक व्यक्ति ने बताया कि उसने बच्ची को उसके मामा के साथ देखा था लेकिन तब उस बच्ची के साथ उसका भाई भी था।

अगले सुबह यानी मंगलवार की सुबह पास के ही धान के खेत में खून से लथपथ बच्ची की लाश मिली। बच्ची के गले में चोट के निशान थे और उसके प्राइवेट पार्ट से खून का रिसाब हो रहा था। जांच पड़ताल होने के बाद पता चला की यह सब बच्ची के मामा ने किया है।

अच्छी के मामा ने बताया कि उसने ताड़ी पी रखी थी और उसने जो कुछ भी किया वो सब ताड़ी के नशे में किया था। लेकिन अगर वो बच्ची का रेप कर के उसे छोड़ देता तो बच्ची बाद में अपने घरवालों को सब कुछ बता देती । ऐसा ना हो इसलिए उसके बच्ची का रेप करने के बाद गला दवा कर उसकी हत्या कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button